बिक्री पूर्वानुमान के आवेदन यह संभव है कि मुझे अपने अध्ययन के बारे में भेजने के लिए है?
2.
5 मॉड्यूल-बिक्री पूर्वानुमान उद्देश्य: वर्तमान भविष्यवाणी तकनीकों और प्राथमिकताओं की स्थापना के एक सिंहावलोकन देने के लिए.
3.
वाणिज्यिक संगठनों लेखा, सूची प्रबंधन, विपणन, बिक्री पूर्वानुमान, और वित्तीय विश्लेषण में गणित का उपयोग करें.
4.
छात्र विपणन और बिक्री पूर्वानुमान, अध्ययन लागत नियंत्रण और नकदी प्रवाह बना, पेशेवर तकनीकी संपादन प्रदर्शन करने के लिए जानने जाएगा, और अपने स्वयं के व्यवसाय की योजना बनाने.
5.
छात्रों के विपणन और बिक्री पूर्वानुमान, अध्ययन लागत नियंत्रण और नकदी प्रवाह बनाने के लिए, पेशेवर तकनीकी संपादन प्रदर्शन सीख जाएगा, और अपने स्वयं के व्यापार की योजना बना.
6.
बड़े पैमाने पर परेशान ओपल माता-पिता आज से पहले अमेरिकी व्यापार शुरू होता है की तरह, बुधवार, की घोषणा, था तो अमेरिका नाटकीय रूप से बाजार के लिए बिक्री पूर्वानुमान कम.
7.
बिक्री पूर्वानुमान-बिक्री पूर्वानुमान मुख्य रूप से तीन कारकों पर आधारित होता है-बाजार का आकार, अपने विपणन रणनीति के परिणाम स्वरूप आप अधिग्रहण करेंगे उस बाजार का भाग और मूल्य निर्धारण की रणनीति।
8.
बिक्री पूर्वानुमान-बिक्री पूर्वानुमान मुख्य रूप से तीन कारकों पर आधारित होता है-बाजार का आकार, अपने विपणन रणनीति के परिणाम स्वरूप आप अधिग्रहण करेंगे उस बाजार का भाग और मूल्य निर्धारण की रणनीति।
9.
उदाहरण के लिए उत्पादन में, कच्ची सामग्री की नियमित आपूर्ति के कारण जोखिम हो सकता है, मशीनरी का खराब होना, श्रम की थकावट आदि, विपणन में मूल्य उतार-चढ़ाव के कारण जोखिम हो सकता है, प्रवृत्ति और फैशन में परिवर्तन, बिक्री पूर्वानुमान में गलती, व्यापार चक्र आदि।
10.
एक बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान 1964 में शुरू किया गया था दोनों टीवी और राष्ट्रीय प्रेस पर मस्तंग को बढ़ावा देने और हालांकि पहले साल के लिए बिक्री पूर्वानुमान 18 महीनों के भीतर 1 लाख से अधिक का निर्माण किया गया था 100. 000 पर अनुमान लगाया गया था.